58 साल के ललित मोदी की ओर क्यों आकर्षित हुईं 46 साल की सुष्मिता सेन? ये हैं वजह

58 साल के ललित मोदी की ओर क्यों आकर्षित हुईं 46 साल की सुष्मिता सेन :- आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर ललित और सुष्मिता के अफेयर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. ललित मोदी ने हाल ही में सुष्मिता के साथ फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी, जिसके बाद लोगों ने उनके रिश्ते पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग सुष्मिता और ललित मोदी के समृद्ध भविष्य की कामना कर रहे हैं। वहीं इसके उलट ट्रोलिंग में भी कोई कमी नहीं है.

सोशल मीडिया पर है ललित मोदी और सुष्मिता सेन का दबदबा

ललित मोदी असल में एक्ट्रेस से 12 साल बड़े हैं। सुष्मिता और ललित मोदी के बीच उम्र के फासले की वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। पहले ये एक्ट्रेस अपने से 16 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं, इस खबर ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया था। पुराने भागीदारों के साथ संबंध असामान्य नहीं हैं। क्या कोई कारण है कि लड़कियां अपने आयु वर्ग में बड़े भागीदारों के प्रति आकर्षित होती हैं?

लड़कियां बड़े पार्टनर की ओर आकर्षित होती हैं

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं, जो अपने पुराने पार्टनर के साथ हैं। सैफ अली खान ने पहले 12 साल बड़ी अमृता सिंह और फिर 10 साल छोटी करीना कपूर खान से शादी की।

रिश्ते में उम्र का फासला मायने नहीं रखता, लेकिन लोग उम्रदराज लोगों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते जा रहे हैं। यहाँ मुख्य कारण हैं:

  1. रिश्तों को समझने की जरूरत है

किसी भी रिश्ते की डोर को संभालने के लिए समझ जरूरी है। एक लड़का या लड़की अक्सर अपने से बड़े पार्टनर की ओर आकर्षित होते हैं। इसका मुख्य कारण परिपक्वता है। पुराने पार्टनर में लोग आत्मविश्वास देखते हैं और आसानी से उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। बड़े पार्टनर के लिए अपने छोटे पार्टनर को समझना आसान होता है।

  1. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का कम डर

जब किसी रिश्ते में भरोसा नहीं होता है तो लड़का हो या लड़की हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं उनका पार्टनर धोखा तो नहीं दे रहा है।

पार्टनर के बड़े होने पर उसके धोखा देने की संभावना कम हो जाती है। ऐसे में छोटा पार्टनर रिश्ते में खुद को सुरक्षित महसूस करता है।

Read also :- अनमैरिड प्रेग्नेंट महिला को अबॉर्शन का अधिकार देने से कोर्ट ने किया इनकार, जानिए क्या कहा

  1. ध्यान रखना

एक ही उम्र के दो लोगों के बीच के रिश्ते में इस बात में कोई शक नहीं है कि उनमें मतभेद कम होते हैं।

ऐसी स्थिति में उनके एक-दूसरे को समझने की संभावना कम होती है। इसके अलावा, बड़ा साथी अपने छोटे साथी के लिए समझ और देखभाल दिखाता है। ऐसा करके वह अपनी बात को परिपक्व तरीके से समझा पाते हैं।

  1. आर्थिक रूप से मजबूत

एक पुराने साथी को डेट करने का दूसरा कारण वित्तीय सुरक्षा है।

एक साथी जो बड़ा है वह आर्थिक रूप से एक छोटे साथी की तुलना में अधिक मजबूत होता है। उसके द्वारा वित्तीय सुरक्षा प्रदान की जाती है। शायद इसीलिए लोग अपने से बड़े पार्टनर की ओर आकर्षित होते हैं।

Follow US On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Telegram Channel WbseriesClick Here
 TwitterClick Here
Second TelegramClick Here
Join Whatsapp

Leave a Comment