मिस यूनिवर्स के साथ जो हुआ हरनाज़ पूरी तरह से बदल गया है! ‘भाई’ दारा सिंह खुराना का दर्द

मिस यूनिवर्स के साथ जो हुआ हरनाज़ पूरी तरह से बदल गया है! ‘भाई’ दारा सिंह खुराना का दर्द मिस्टर इंडिया का खिताब जीतने के एक साल बाद दारा सिंह खुराना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हो रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुई उपास सिंह की पंजाबी फिल्म भाई जी कुट्टन में उन्हें अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखाने का मौका मिला. मिस यूनिवर्स हरनाज सिंधु इस फिल्म में दारा के साथ स्क्रीन शेयर करती हैं।

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी जुड़े हैं। दरअसल, हरनाज पर फिल्म की प्रोड्यूसर उपासना सिंह ने फिल्म के प्रमोशन के बाद कलाकारों से दूरी बनाने का आरोप लगाया है।

हरनाज के खुद से मुंह मोड़ने के साथ-साथ aajtak.in के विवाद से वह दुखी थे। वह चाहते थे कि हरनाज़ ने खुद से मुंह मोड़ने से इनकार कर दिया होता, साथ ही साथ aajtak.in के विवाद को भी। “एक कष्टदायक अनुभव,” हरनाज़ ने कहा।

शूटिंग के दौरान हरनाज और मेरे बीच काफी मजबूत रिश्ता बन गया। हालांकि प्रमोशन के दौरान उन्होंने जो किया उससे दुख होता है। अब तक हरनाज का पक्ष नहीं सुना गया है। पता नहीं क्यों उन्होंने इस फिल्म से खुद को दूर कर लिया है। हो सकता है कि उसके साथ कोई वाजिब समस्या रही हो, लेकिन उसे इस बारे में बताना चाहिए था।

Read Also- नया हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर: हीरो का सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स और माइलेज का होगा दमदार तालमेल

उनके रवैये में कुछ अनप्रोफेशनल था। अगर हरनाज मौजूद होते तो यह फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी फायदेमंद हो सकता था। एक अभिनेता की कमी फिल्म को उबाऊ बना सकती थी। अभिनेता की अनुपस्थिति में फिल्म को नुकसान होता है।

सेलिब्रिटी बनने के लिए मुंबई में हैं हरनाज?

हरनाज़ ने अचानक प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया, और हमें इसके बारे में बहुत बुरा लगा। मैं हरनाज को सेट से पहचानता हूं, लेकिन यह वह नहीं है। उन्हें शूटिंग में बहुत मजा आता था और हमारे साथ कई दिन बिताते थे। मिस्टर इंडिया के तौर पर मेरी हरनाज और मेरी एक खास बॉन्डिंग थी। उसने इस क्षेत्र को आजमाने की योजना बनाई।

मिस पंजाब का ब्यूटी पेजेंट उन्होंने जीता था। बचपन में वह मुझसे कहती थी कि मैं मुंबई आना चाहती हूं और मैं मिस इंडिया बन गई हूं। मैदान उसे दिलचस्प लग रहा था, इसलिए उसने इसे आजमाने का फैसला किया। मिस पंजाब ब्यूटी पेजेंट ने जीता था। ऐसा हुआ करता था कि मैं मुंबई आकर मिस मिस इंडिया में भाग लेना चाहता था।

मुझे बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए। जहां तक ​​प्रशिक्षण और प्रचार का सवाल है, मैंने जो भी मदद की, मैंने किया। अंतर्राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेते समय, आपको क्या ध्यान में रखना चाहिए? क्या आपको किसी विशेष कार्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है? बहुत समझाया और बताया। हेल्दी खाना हम दोनों के लिए बहुत जरूरी था।

हरनाज़ के मुंबई आने पर, उसने मुझे फोन किया और बताया कि वह मिस इंडिया हाउस जा रही है। मैंने पांच साल पहले वहां रहने के बाद बेस्ट शेफ के साथ उनका नंबर शेयर किया था। पिछली बार जब हमने बात की थी, मैंने अंतिम दिन नहीं बुलाने के लिए कहा था। इसलिए हरनाज का ख्याल रखना जरूरी है।

क्या यह सबसे अच्छा होगा यदि आप किसी एक कार्य पर ध्यान केंद्रित करें? बहुत सारी जानकारी समझाई और साझा की गई। हेल्दी खाना हम दोनों के लिए बहुत जरूरी था।

Follow US On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Telegram Channel WbseriesClick Here
 TwitterClick Here
Second TelegramClick Here
Join Whatsapp

Leave a Comment