बचपन में देखा पायलट बनने का सपना, बाप ने अनाथ बनाकर वेश्यालय में फेंका तो करने लगा औरतों की दलाली

बचपन में देखा पायलट बनने का सपना, बाप ने अनाथ बनाकर वेश्यालय में फेंका तो करने लगा औरतों की दलाली एमएक्स प्लेयर आज आपके लिए मोंटी पायलट नाम की एक बेहद दिलचस्प वेब सीरीज लेकर आया है, जो एक असहाय लड़के की कहानी बताती है।

Read Also- नतीजतन, वह एक बैल निर्माता द्वारा बनाए गए बैल से शादी करना चाहता है क्योंकि वह अपनी पत्नी को खुश नहीं कर सका

वहाँ वेब श्रृंखला की एक विशाल और विशाल दुनिया है। इसमें हर दिन अलग-अलग तरह के कंटेंट जोड़े जा रहे हैं। ओटीटी अब लोगों के लिए कहानियों का उपभोग करने का सबसे लोकप्रिय तरीका है, इसलिए कई प्रकार की कहानियां अब ऑनलाइन उपलब्ध हैं। वेब की दुनिया में हम आपके लिए एक ऐसी सीरीज लेकर आए हैं

https://wbseries.com/web-series-dreamed-of-becoming-a-pilot-in-childhood-father-made-an-orphan-and-threw-it-in-a-brothel-then-started-brokering-women/

जो सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक है। श्रृंखला को मोंटू पायलट कहा जाता है। यह एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो बचपन में बड़े सपने देखता है और बड़े होने के बाद उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वह बिल्कुल अलग पेशे में चला जाता है और उसमें शामिल हो जाता है। एमएक्स प्लेयर पर आप इस सीरीज को देख सकते हैं।

https://wbseries.com/web-series-dreamed-of-becoming-a-pilot-in-childhood-father-made-an-orphan-and-threw-it-in-a-brothel-then-started-brokering-women/

मोंटू पायलट की कहानी
एक अनाथ, मोंटू एक लाल बत्ती जिले में रहता है जहाँ वह एक दलाल बन जाता है। एक आदमी जिसने कभी बचपन में पायलट बनने का लक्ष्य रखा था, वह अब 20 के दशक में एक परेशान आदमी है, जो अपने अतीत और अपने वर्तमान के बीच फंस गया है, अपने दर्दनाक अतीत की यादों को ताजा कर रहा है, अपनी मां के साथ मुलाकात कर रहा है।

इश्क और भ्रामोरी
रेड लाइट जिले में जब मोंटू के पिता ने उसे एक दलाल को बेच दिया तो उसी रेड लाइट जिले में भ्रामोर नाम की लड़की रहती है। पुलिस मोंटू और भ्रोमोर का पीछा कर रही है, और एक बार जब वे पकड़े जाते हैं, तो प्यार खिल जाता है।

सीरीज की कास्ट
कहानी में मोंटू पायलट ने सौरव दास की भूमिका निभाई है। सोलंकी रॉय ने ब्रोमोरो की भूमिका निभाई है। चंद्रायी घोष ने बीबीजान की भूमिका निभाई है। तौफीक का किरदार कंचन मलिक ने निभाया है। सुब्रत दत्ता डॉक्टर हैं। शोरोमा के रूप में अलीविया सरकार है। मिथिला बोन्ही का किरदार रफीथ रशीद ने निभाया है और सूजी भौमिक एक ट्रांसजेंडर वेश्यालय कार्यकर्ता हैं।

Follow US On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Telegram Channel WbseriesClick Here
 TwitterClick Here
Second TelegramClick Here
Join Whatsapp

Leave a Comment