टी-सीरीज़ फिल्म में अजय देवगन बने चित्रगुप्त और लड़कियों के साथ छोटे कपड़े पहने हुए हिंदू धर्म का मज़ाक उड़ाया जाता है

टी-सीरीज़ फिल्म में अजय देवगन बने चित्रगुप्त और लड़कियों के साथ छोटे कपड़े पहने हुए हिंदू धर्म का मज़ाक उड़ाया जाता हैबहिष्कार अभियान के कारण बॉक्स ऑफिस पर असफल फिल्मों में आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत लाल सिंह चड्ढा, शाहरुख खान अभिनीत पठान, अक्षय कुमार द्वारा सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, रणवीर कपूर की शमशेरा, तापसी पन्नू की दोबारा और धाकाडी

बॉलीवुड में हिंदू विरोधी मानसिकता और कंटेंट परोसने के कारण कुछ महीनों से लोगों द्वारा रिलीज की जाने वाली फिल्मों का भारी विरोध हो रहा है. इसके चलते कई बड़े बजट और मशहूर प्रोडक्शन हाउस बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुके हैं। उर्दूवुड में, हिंदू देवी-देवताओं का अभी भी मजाक उड़ाया जा रहा है।

अजय देवगन की आने वाली फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर में एक दृश्य है जिसमें अभिनेता खुद को हिंदू देवता चित्रगुप्त बताता है और सामने वाले के कामों के बारे में बात करता है।

वह जिस तरह से फिल्म में डायलॉग बोल रहे हैं वह उनका मजाक उड़ाने जैसा है और जब अजय देवगन चित्रगुप्त को बता रहे हैं तो उनके बगल में अर्धनग्न लड़कियां खड़ी हैं.

इंद्र कुमार, अशोक ठकेरिया, आनंद पंडित, मकरंद अधिकारी, सुनील खेत्रपाल आदि निर्माता हैं। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। इसे आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखा है। वहीं इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर, रश्मि-विराग, समीर आदि ने लिखे हैं. यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म के ट्रेलर के जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने के लिए डायलॉग राइटर और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की तीखी आलोचना कर रहे हैं. कई लोग बॉलीवुड के बहिष्कार का आह्वान कर रहे हैं।

सुधीरशिव567 नाम के एक अकाउंट ने ट्विटर पर ट्रेलर का एक हिस्सा शेयर किया और लिखा, “क्या बॉलीवुड चुटकुले और अश्लीलता के लिए हिंदू देवता हैं?”? वासना और घटिया चुटकुलों पर चर्चा कर रहे अजय देवगन के पीछे छोटी-छोटी ड्रेस वाली लड़कियां हैं। क्या हिंदू देवता जोकर हैं? बॉलीवुड को पूरी तरह से हटा दें”

Read Also- औपचारिक पोशाक में तारक मेहता की अंजलि सुनैना फौजदार ने जीता प्रशंसकों का दिल

जेमसोफबॉलीवुड नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, “ये नहीं सुधारगे। ये भामासुर #उर्दूवुड को तबाह करके ही जाएंगे। दो-चार डायलॉग जन्नत और वहां के हूर समुदाय को भी मार देते। सनातन धर्म के लिए इतनी नफरत कहां से लाते हो? ?? मैंने उनसे पूछा, “आपको सनातन धर्म के लिए किस तरह की नफरत है?” उन्होंने जवाब दिया, “यह आपके विश्वास को कम करने के लिए है, आपके विवेक को नहीं।”

वाक्यांश का अर्थ यह है कि यह एक बाहरी व्यक्ति के दृष्टिकोण से कैसा दिखता है, इसकी कहानी है। कहानी इस बारे में लगती है कि वे दुनिया को अपनी आंखों से कैसे देखते हैं।

बॉलीवुड के इस रवैये के जवाब में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पिछले करीब एक साल से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट कैंपेन चला रही है. इस अभियान का नतीजा यह रहा कि पिछले एक साल में रिलीज हुई सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। अपवाद कश्मीर फाइल्स और रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट हैं, जिन्हें उपयोगकर्ताओं द्वारा भारी प्रचारित किया गया था।

बॉयकॉट अभियान के कारण कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं, जिनमें आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत लाल सिंह चड्ढा, शाहरुख खान अभिनीत पठान, अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, रणवीर कपूर की शमशेरा, तापसी शामिल हैं। पन्नू का दोबारा और

Follow US On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Telegram Channel WbseriesClick Here
 TwitterClick Here
Second TelegramClick Here
Join Whatsapp

Leave a Comment