दहन वेब सीरीज : डर और दहशत की कहानी जहां एक श्राप ने लगाया शवों का ढेर, क्या है शिलासपुरा का राज

दहन वेब सीरीज : डर और दहशत की कहानी जहां एक श्राप ने लगाया शवों का ढेर, क्या है शिलासपुरा का राज ओटीटी की दुनिया में आपके लिए कुछ ऐसा आ रहा है जो आपको पलक झपकने से पहले सोचने पर मजबूर कर देगा, अगर आप अलौकिक और डरावनी कहानियों का आनंद लेते हैं। डिज़्नी+हॉटस्टार पर इस नई सीरीज़ का नाम दहन – राकन मिस्ट्री है। शिलासपुरा नामक गांव में कई रहस्य छिपे हैं। एक किंवदंती है कि यह गांव शापित है।

मायावी मुक्त होते ही गांव में शवों का ढेर लग जाएगा। तांत्रिक शक्तियों द्वारा एक मायावी प्राणी को चट्टान में कैद कर दिया गया है। इसके उलट गांव के नए आईएएस अफसर को लगता है कि ये सब बातें महज अफवाह है. विकास के कार्यों को बढ़ाया जाए। गांव को बेहतर बनाना चाहते हैं। लेकिन पुरानी मान्यताओं में कुछ ऐसा है, जिससे गांव में भय और दहशत का माहौल पैदा हो जाता है.

Read Also- अगर आप वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो तुरंत देख लें ये बोल्ड सीरीज, टीवी से नहीं हटेगी नजरें

इस सीरीज में टिस्का चोपड़ा एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। इस श्रृंखला में गांव के सदियों पुराने मिथकों और अंधविश्वासों के बारे में एक काली कहानी है। विक्रांत पवार द्वारा प्रस्तुत, इस श्रृंखला का निर्देशन उनके द्वारा किया गया है। दहन वेब सीरीज की कहानी निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर ने लिखी थी।

इसे ‘द लैंड ऑफ द डेड’ के नाम से भी जाना जाता है। इसमें टिस्का चोपड़ा के साथ राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नय्यर, रोहन जोशी और लहर खान ने दमदार अभिनय किया है।

https://wbseries.com/dahan-web-series-the-story-of-fear-and-panic-where-a-curse-has-imposed-a-pile-of-dead-bodies-what-is-the-secret-of-shilaspura/

दहन-रखों का रहस्य का प्रसारण 16 सितंबर से शुरू होगा

दहन-रहन का रहस्य का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया। यह 16 सितंबर से ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर प्रसारित होगा। इस सीरीज में कुल नौ एपिसोड हैं। जैसे-जैसे पात्र अपने गहरे और सबसे भयानक भय का सामना करते हैं, श्रृंखला समाज और उसकी मान्यताओं को छूती है। शिलासपुरा में मेरा एक अभियान श्रृंखला की शुरुआत में गांव को धमकी देता है। सदियों पुराने अंधविश्वासों से लड़ने के मिशन पर, आईएएस अधिकारी रहस्यमय हत्याओं और गायब होने में उलझ जाता है।

शूटिंग राजस्थान के ऊबड़-खाबड़ इलाके में हुई

‘दहन’ में कहानी राजस्थान में स्थित एक शापित गुफा में स्थापित है, जहां आने वाली पीढ़ियों के लिए छिपे खजाने का भी एक रहस्य है। दहन-राकन का रहस्य में, निर्देशक विक्रांत पवार कहते हैं, “दहन-राकन का रहस्य के साथ, हम दर्शकों को यह अनुभव करना चाहते थे कि कैसे पौराणिक और अलौकिक तत्व भय पैदा करते हैं। शो की गति ऐसी है कि यह दर्शकों को तब तक बांधे रखेगा जब तक कि यह दर्शकों को बांधे नहीं रखता। शिलासपुरा के आसपास के रहस्य का पता चला है।

Follow US On Google NewsClick Here
 Facebook PageClick Here
 Telegram Channel WbseriesClick Here
 TwitterClick Here
Second TelegramClick Here
Join Whatsapp

Leave a Comment